Monday 25 July 2016

‪रक्षामंत्री पर्रिकर‬ ने कहा, ‘मुझे अपने देश की रक्षा करनी है. ऐसा करने के लिए मैं किसी भी सीमा तक जा सकता हूं |

रक्षामंत्री पर्रिकर‬ ने कहा, ‘मुझे अपने देश की रक्षा करनी है. ऐसा करने के लिए मैं किसी भी सीमा तक जा सकता हूं | जो करना है उसे किया जाएगा |’ रक्षा मंत्री ने कहा, ‘अगर मेरे देश को कोई नुकसान पहुंचाएगा तो मुझे उससे पहले ही कार्रवाई करनी होगी | सेना का मुख्य मक़सद होता है अगर आप पर कोई हमला करे तो आप वापस हमला कीजिए | उसी भाषा में जवाब दीजिए |
रक्षामंत्री मनोहर परिर्कर ने बीते कुछ दिनों पहले लगातार देश में हो रहे आतंकी हमलों का जवाब देते हुए बेहद सख्त लहजे में कहा था कि, ‘साढ़े 13 लाख जवानों से सुसज्जित मजबूत सेना शांति का पाठ पढ़ाने के लिए नहीं है |’ उन्होंने सीधे लहजे में कहा था कि आतंकी जिस भाषा में समझना चाहते है उन्हें उसी भाषा में जवाब दिया जाएगा |



प्रेम सिंह शाक्य‬,
भारतीय जनता पार्टी, मैनपुरी, BJP UP
Vote For BJP - Join BJP 

prem singh shakya - UP Election 2017
                                             Quote By Swami Vivekanand Ji:-
            ये मायने नहीं रखता की आप दुनिया में कैसे आये, ये मायने रखता है की आप यहाँ हैं.
                                        प्रेम सिंह शक्य जी के फेसबुक पेज को लाइक करे-
                                 https://www.facebook.com/Premsinghshakyabjp
 

No comments:

Post a Comment